ये जवानी है दीवानी! जबरदस्त

हिन्दी कोना - Friday, June 21, 2013 9:01:21 AM



रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की 'ये जवानी है दीवानी', जिसका इनके फैंस को इसकी मेकिंग से भी पहले से इंतजार था, जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। आईपीएल के ठीक बाद रिलीज हुई यह फिल्म न सिर्फ 2013 की अब तक की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म रही, बल्कि यह इंडिया और ओवरसीज दोनों ही जगह वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है।
'ये जवानी है दीवानी', या फिर यह कहें कि रणबीर-दीपिका की जोड़ी, की जबरदस्त पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे/इन्हें इंडिया और ओवरसीज, दोनों ही जगह सभी सिनेमाघरों में जगह मिली। फिल्म का डोमेस्टिक वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (महज 3 दिनों का कलेक्शन) जहां 62 करोड़ रुपए रहा, वहीं इसका ओवरसीज वीकेंड कलेक्शन 22 करोड़ रुपए रहा।
वीकेंड क्रेज के बाद अगर सोमवार के दिन, जो कि एक वर्किंग डे है, पर नजर डाली जाए, तो उस दिन का कलेक्शन 12.88 करोड़ रहा। यह कलेक्शन सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' के ठीक बाद आता है, जो ईद त्योहार की छुट्टी के दिन रिलीज हुई और उस दिन 19 करोड़ कमा पाई थी।
'ये जवानी है दीवानी' के बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए इसे सुपर डुपर हिट कैटिगरी में रखना बिल्कुल गलत नहीं होगा, क्योंकि यह फिल्म यह कैटिगरी डिजर्व करती भी है!


2024 DelhiHelp

Comments