अब लें ट्रेड फेयर टिकेट के साथ फिल्मों का भी मजा

हिन्दी कोना - Saturday, November 20, 2010 9:44:43 AM



14 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक चलने वाले व्यापार मेले में इस बार दर्शकों के लिए कुछ खास प्रबंध किए गये हैं जैसे की इंडिया इंटरनैशनल ट्रेड फेयर में इस बार फिल्मोत्सव का भी आयोजन किया गया है।|  इस बार दर्शकों को ट्रेड फेयर टिकेट के साथ फिल्मों का भी मजा मिलेगा| शाकुंतलम थियेटर में दो बजे और पांच बजे फिल्में दिखाई जाएंगी। इसके लिये दर्शकों को अलग से टिकट लेने की जरूरत नहीं होगी बल्कि मेला टिकट से ही पहले आओ पहले पाओ के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा।
 

क्षेत्रीय फिल्मों में जहां मलयालम, कन्नड, गुजराती, तेलुगू, असमी, उडि़या, तमिल फिल्में दिखाई जाएंगी, वहीं हिंदी फिल्मों में थ्री इडियट्स के अलावा पाकीजा, उमराव जान, बूट पॉलिश, पड़ोसन, संगम, गाइड, दोस्ती और मेरा नाम जोकर जैसी फिल्में दर्शकों के लिए पेश की जाएंगी। इसके अलावा फलकनुमा थियेटर में गजल, कव्वाली और प्रगति मैदान थियेटर में भरतनाट्यम, कथक, ओडिशी नृत्य आदि का कार्यक्रम होगा।
इसके अलावा मेले में इस बार देश-विदेश के करीब 70 00 से अधिक व्यवसायी अपने-अपने उत्पादों को लेकर यहां पहुंचंेगे है। पहले पांच दिन स्वेदशी व्यवसायी के लिए बेहद खास रहेंगे, क्योंकि वह मेले में भाग ले रहे 23 देशों के प्रोडक्टों की खासियत बिजनेस टू बिजनेस (बीटूबी) बैठकों के जरिए जान सकेंगे और उनसे अपने व्यापारिक संबंध बढ़ा सकेंगे।
प्रगति मैदान में व्यापार मेला देखने जाने वाले दर्शकों को इस बार मेले के शाकुंतलम थियेटर में क्षेत्रीय फिल्मों के साथ साथ
 

पुरानी हिंदी फिल्में देखने का मौका भी मिलेगा। मेले के प्रवेश टिकट से ही थिएटर में भी एंट्री मिल जाएगी। इंडिया ट्रेड प्रमोशन ऑर्गनाईजेशन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक सुभाष पाणि ने बताया बार हमने मेले के साथ फिल्मोत्सव का भी आयोजन किया है


2024 DelhiHelp

Comments